दहेज में कार न मिलने पर अपनी गर्भवती पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में एक गर्भवती की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मामले में मंगलवार को देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी निवासी सुरेंद्र राय उर्फ गुल्ली राय ने सरैया थाना में एफआईआर दर्ज करायी है। घटना बीते 24 जून की बतायी जा रही है।

दहेज में कर न मिलने से खफ़ा था पति

मृतका के पिता ने बताया कि कोमल कुमारी की शादी 24 जून 2021 को नारायणपुर गांव निवासी फूलदेव राय के पुत्र राजेश कुमार के साथ हुई थी। शादी के दो माह बाद से कोमल को दहेज में कार मायके से दिलाने के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा था। बीते 20 मई को उसके पुत्र की शादी में दामाद राजेश कुमार पुत्री कोमल के साथ उसके घर आये थे। वहां भी दामाद ने कार की डिमांड की थी। स्थिति ठीक होने पर गाड़ी देने की बात कही थी। लेकिन वह नहीं माना और हंगामा कर कोमल को साथ लेकर अपने घर लौट गया था।

सालगिरह के दिन दिया मौत का तौफा

शादी की सालगिरह 24 जून की देर रात कोमल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शव को पंखे में टांग दिया गया था। सभी घर वाले घर छोड़कर फरार थे। मामले में दामाद राजेश, उसके छोटे भाई विकास, सास मीना देवी, मामा राजन राय व मिथिलेश राय आदि को नामजद किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष आरसी चौधरी ने कहा कि केस दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।