बिहार से बंगाल तक जुड़े हैं लड़की तस्करों के तार, समस्तीपुर से नाबालिक को अगवा कर देह व्यापार के लिए किया मजबूर, अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाएगी पुलिस……

नाबालिग लड़कियों से बंगाल से बिहार तक देह व्यापार कराया जा रहा था। युवती को कभी बंगाल के इस्लामपुर, पांजीपाड़ा तो कभी किशनगंज के खगड़ा रेड लाइट एरिया में रखा जाता था। यह खुलासा मुक्त करवायी गयी नाबालिग लड़कियों ने सोमवार को पुलिस के समक्ष काउंसिलिंग के दौरान किया है। यही नहीं देह व्यापार के तार बंगाल के अलावे किशनगंज से समस्तीपुर तक जुड़े हुए हैं।

बरामद की गयी लड़की को तीन वर्ष पूर्व जबरन समस्तीपुर जिले से लाया गया था। वह जब अपने घर जा रही थी तब रास्ते में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे किशनगंज लाया गया । जीसके बाद उसे कभी इस्लामपुर में तो कभी पांजीपाड़ा में रखा जाता था। इतना ही नहीं जब वो इस दल-दल से निकलना भी चाहती थी तो चाह कर भी निकल नहीं पाती थी। उससे जबरन देह व्यापार करवाया जाता था। जब युवती से रहा नहीं गया तब उसने वहां से निकलने की ठान ली। इसके बाद पुलिस की सहायता से उसे देह व्यापार के चंगुल से मुक्त करवाया गया। फिलहाल नाबालिग लड़की की काउंसिलिंग की जा रही है।

इस रैकेट में कई लोग शामिल हैं। जिसका खुलासा पुलिस की पूछताछ में हुआ है। पुलिस मामले में बारिकी से पड़ताल कर रही है। थाने में प्राथमिकी दर्ज किए जाने की प्रक्रिया भी जारी थी। मामले में पुलिस ने पूर्व में भी कई लड़कियों को देह व्यपार के चंगुल से मुक्त करवाया था। यहां बता दें कि रविवार को एसपी डॉ. इनामुल हक मेंगनू के निर्देश पर पुलिस की स्पेशल टीम ने खगड़ा रेड लाइट एरिया में छापेमारी की थी।