बिहार की राजधानी पटना बना मर्डर का हब, दो प्रॉपर्टी डीलर की गला रेत कर की गई हत्या…….

बिहार की राजधानी पटना के मसौढ़ी में दो प्रॉपर्टी डीलर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। यहां मसौढ़ी के पुनपुन थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में भूसा वाले घर से दोनों मृतकों का शव बरामद किया गया है। दोनो के शव बोरे में बंद थे। प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। डबल मर्डर की घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया और एनएच-83 को जाम कर दिया। दोनों प्रॉपर्टी डीलर की लाश पुनपुन के डुमरी निवासी पिन्टू सिंह के घर से मिला है। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने पिंटू सिंह की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

मृतक की पहचान उमेंद्र कुमार उर्फ टीमल कुमार पिता दुखित सिंह ग्राम मदारपुर उम्र 32 साल और जलेंद्र कुमार उर्फ चुन्ना कुमार कुमार पिता सिंदिया नन्द सिंह, उम्र:-28 वर्ष के रूप में हुई है।

जमीन विवाद बताया जा रहा है दोनों की हत्या का वजह….
कहा जा रहा है कि दोनों की हत्या जमीन विवाद में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के पुलिस मौके पर पहुंच गई है. लेकिन वहां माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. घटना के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश जारी है और उन्होंने NH:-83 को किया जाम कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी है। घटना के सभी बिन्दुओं की पुलिस जांच कर रही है।