बिहार के रोहतास में एनसीबी को मिली बड़ी कामयाबी, 390 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे…दोनो तस्करों से चल रही है पटना में पूछताछ…….।

बिहार के रोहतास में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। रोहतास जिले के विक्रमगंज से इन दोनों तस्करों को 390 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया है। इस कार्रवाई में एनसीबी के साथ रोहतास पुलिस ने भी मिलकर कार्रवाई की। दोनों तस्कर झारखंड के चतरा जिले के रहने वाले हैं।

इस मामले पर रोहतास एसपी आशीष भारती ने कहा कि दोनों तस्करों के पास से बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये में आंकी जा रही है। उन्होंने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने यह कार्रवाई की है। ये दोनों तस्कर कुल 390 ग्राम हेरोइन लेकर लग्जरी बस से झारखंड से बक्सर आ रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर जांच करने पहुंची एनसीबी और रोहतास पुलिस की टीम ने बस की तलाशी ली। उसके बाद दोनों को हेरोइन के साथ बिक्रमगंज के तेंदूनी चौक पर धर दबोचा गया।

इस मामले में गिरफ्तार किये गये दोनों तस्करों की पहचान संजीव कुमार मिश्रा और संजय कुमार के रूप में हुई है। दोनों तस्कर झारखंड के चतरा जिले स्थित कुंडा गांव के रहने वाले हैं। रोहतास एसपी ने बताया कि पटना से आई एनसीबी की टीम दोनों तस्करों को हिरासत में लेकर पटना गई है। वहां दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है। आगे किसी बड़े खुलासे की उम्मीद है। जिसके लिए रोहतास पुलिस अलर्ट पर है।