पटना: चोरी करने के आरोप में भीड़ ने युवक को खंभे में बांध बेल्ट और तार से की पिटाई…..

बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहटा थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक युवक को बिजली के खंभे में बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक पर चोरी का आरोप था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना बिहटा थाना क्षेत्र के मीठापुर-लई गांव के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में युवक को बिजली के खंभे में बांधकर सभी लोग अपने बेल्ट और तार से पीटते हुए नजर आ रहे है। हालांकि इस वायरल वीडियो का द शिफ्ट इंडिया पुष्टि नहीं करता है।

जानकारी के अनुसार, ग्रामीणों ने एक युवक को चोरी करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। भीड़ में से कुछ लोगों ने कानून को अपने हाथ लेते हुए युवक को बिजली के खंभे में बांध दिया। फिर सभी ने अपने बेल्ट निकालकर और कुछ लोगों ने तार से युवक की जमकर धुनाई कर दी। इस घटना का पूरा वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जाता है कि युवक ने कुछ दिन पहले आने-जाने वाले राहगीरों को डरा-धमकाकर मोबाइल और पैसा छीनने के काम को अंजाम दिया था। इसी का आरोप लगाते हुए आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की।

वीडियो में जिस तरह से युवक की पिटाई ग्रामीणों द्वारा की जा रही है। उससे यही लगता है कि इन लोगों कानून का डर जरा भी नहीं है। इन लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेकर इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है। इस मामले में दानापुर एसपी अभिनव धीमान ने बताया कि वायरल वीडियो मामले में अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।