अवैध बालू के खिलाफ छापेमारी को निकले डेहरी एसडीएम पर बालू माफियाओं ने किया हमला, हमले में एसडीएम के बॉडीगार्ड को आई चोट…..

रोहतास जिले में स्थित डेहरी के कोल डिपो में अवैध बालू के खिलाफ छापेमारी करने गये एसडीएम की टीम पर हमला मामले में डेहरी थाने की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस निरीक्षक सह डेहरी थाने के थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि एसडीएम के वाहन पर पथराव मामले में छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक आरोपी अरविंद कुमार पिता कामेश्वर सिंह को रुद्रपुरा गांव से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 2 नामजद सहित कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

वही खनन विभाग के अधिकारी की माने तो कोल डिपो में अवैध बालू डंपिंग करने के मामले में जमीन मालिक देवंती कुंवर जो भेड़िया गांव की रहने वाली हैं उन पर केश दर्ज करने के साथ साथ एक लाख 5 हजार 625 रुपए जुर्माना भी किए गए हैं वही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है।

चार सितम्बर की देर शाम डेहरी के एसडीएम समीर सौरभ और डेहरी की सीओ अनामिका कुमारी अवैध बालू परिवहन के खिलाफ कोल डिपो में छापेमारी करने गये थे। धरपकड़ के दौरान बेखोफ बालू माफियाओं ने एसडीएम की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया । बताते चलें कि बालू माफियाओं के हमले में एसडीएम सौरभ बाल-बाल बच गए पर बालू माफियाओं के द्वारा अचानक हुए इस हमले में उनके बॉडीगार्ड संटू कुमार घायल हो गए। जिनका इलाज जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह मेडिकल कॉलेज हस्पताल में चल रहा है।


डेहरी के थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि बालू माफियाओं के द्वारा अनुमंडलाधिकारी के वाहन पर पथराव मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है दो पर नामजद सहित कई अज्ञात पर एफआईआर दर्ज किया गया है आरोपियों के विरुद्ध लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है आज भी बालू लदे ट्रक को जब्त किया गया है। किसी भी कीमत पर बालू माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।