पटना: स्कूटी सवार दो युवक को बदमाशों ने मारी गोली, दोनो की हुई मौत….

राजधानी पटना में अपराधियों के भीतर से प्रशासन का भय समाप्त होता नजर आ रहा है। पटनासिटी में एक बार फिर बदमाशों ने बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम दिया है। बाईपास थाना क्षेत्र में बदमाशों ने स्कूटी पर सवार दो युवकों की गोली मार दी जिसमे दोनो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना शहर के बड़ी पहाड़ी स्थित लोहा फैक्ट्री के पास की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।वहां डॉक्टरों ने दोनों युवक को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के द्वारा मृत करार किए जाने के बाद दोनों युवकों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतकों की हुई पहचान….

मृत युवक की पहचान गुलजारबाग के दादर मंडी के रहने वाले 25 साल के जमीन कारोबारी सौरभ कुमार उर्फ गोलू के रूप में की गयी है। जबकि दूसरे की पहचान मोटर पार्टस विक्रेता चंदन कुमार के रुप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के हाथ अभी भी खाली….
दोनों युवक को गोली किसने और क्यों मारी यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजनों का कहना है कि मृतक चंदन मोटर पाट्स का दुकान बंद कर स्कूटी पर सवार हो कर घर लौट रहा था। उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी है।

जल्द की खुलासे का दावा
दोनों युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जायेगा। हत्या में शामिल अपराधियों को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।