बेगूसराय के बाद हाजीपुर में दिखा तमंचा का तांडव…….

बेगूसराय के बाद अब हाजीपुर में सरेराह फायरिंग की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि हाजीपुर में बीच सड़क पर अपराधियों की ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। रविवार की देर रात बेखौफ अपराधियों ने हाजीपुर शहर में ताबडतोड गोलियां चलायीं हैं। बीच सड़क पर फायरिंग करने के बाद अपराधी आऱाम से निकल गये। शुक्र रहा कि इस फायरिंग में किसी के घायल होने की अब तक सूचना नहीं है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस खाली खोखा तलाश रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की देर रात हाजीपुर शहर के बीचोबीच फायरिंग की ये वारदात हुई है। बाइक सवार अपराधियों ने शहर के मड़ई रोड में अंधाधुंध फायरिंग की। गोलियां चलाते हुए अपराधी राजेन्द्र चौक की ओर भाग निकले। इस घटना के बाद लोगों में दहशत फैल गया है। हालांकि अपराधियों ने किसी आदमी को निशाना नहीं बनाया, लिहाजा किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार अपराधी रविवार की देर रात पासवान चौक की तरफ से शहर में घुसे। पासवान चौक से आगे मड़ई रोड में एक ही बाइक पर सवार अपराधियों ने ताबडतोड़ गोलियां चलायी। फायरिंग की आवाज सुन आसपास के इलाके में दहशत फैल गयी। स्थानीय लोगों के अनुसार अपराधी शहर के बीचोबीच हथियार लहराते औऱ गोलियां चलाते हुए करीब आधे किलोमीटर तक गये।


शहर के बीच हथियार लहरा कर फायरिंग करते अपराधियों के बारे में पुलिस को कोई भनक नहीं लगी। बाद में जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी शुरू की। उस रास्ते में भी गयी, जिससे अपराधी भागे थे, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया। नगर थाना पुलिस ने बताया कि पूरे शहर को सील कर दिया गया है। सघन चेकिंग की जा रही है।


नगर थाना पुलिस ने बताया कि उसे फायरिंग की सूचना मिली है। पुलिस को सड़क से खाली खोखा मिला है। बदमाशों ने किसी को निशाना बना कर फायरिंग की या दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की, इसकी जांच की जायेगी। पुलिस ने फायरिंग वाले इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज देखना शुरू कर दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा।