बिहार में अपराध बेलगाम : बेगूसराय के बाद सीरियल अब हाजीपुर में शूटआउट, कहीं वही गिरोह तो नहीं?

बेगूसराय में सीरियल फायरिंग की वारदात का अभी तक पटाक्षेप भी नहीं हुआ कि बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने शूटआउट से दहशत पैदा करने की कोशिश की। रविवार की रात हाजीपुर के मड़ई रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके खलबली मचा दी। हालांकि, इस वारदात में किसी की मौत की खबर अभी तक नहीं मिली है। फायरिंग करते हुए बाइक सवार बदमाश राजेंद्र चौक की तरफ भाग निकले। वैशाली पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।

हाजीपुर से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार दो बदमाश पासवान चौक की शहर में दाखिल हुए और चलती बाइक से फायरिंग शुरू कर दी। उनकी बाइक भागती रही और गोली चलाते हुए अपराधियों ने आधे किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय किया। गोली की आवाज सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस ने गोली चलने और अपराधियों के भागने की सूचना में चेज किया। लेकिन, अभी तक कोई कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस ने कई खाली खोखे भी बरामद किए हैं।

अधूरी है बेगूसराय फायरिंग में पुलिस की कहानी, जवाब मांग रहे कई सवाल

इस मामले में हाजीपुर नगर थाना पुलिस के पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि बदमाशों ने हवाई फायरिंग की है। इसमें किसी व्यक्ति को टारगेट नहीं किया गया है। इलाके में सरकारी और निजी तौर पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा जा रहा है। इससे अपराधियों की पहचान की जाएगी और उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा