देवर और भाभी को आपस में हुआ प्यार, पति को हुई भनक, जहर दे कर अपने ही भाई कि कर डाली हत्या, परिवार वाले चल रहे फरार…..

समाज के नैतिक मूल्यों का पतन लगातार जारी है। जगह जगह से समाज में रिश्तों के पतन की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर से सामने आया है जहां एक युवक को अपने भाई की पत्नी से प्यार हो गया। पर युवक को कहां पता था कि यह प्यार उसे महंगा पड़ने वाला है। जब यह बात उसके फुफेरे भाइयों को पता चली तो उन्होंने उसे मौत की सजा दे दी। हालांकि इस पूरे मामले पर तत्परता दिखलाते हुए पुलिस ने प्रेमिका के पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शर्मशार हुआ देवर भाभी का रिश्ता….

बताया जाता है 35 वर्षीय प्रियंका और 40 साल के दीपक के बीच कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रियंका रिश्ते में दीपक की फुफेरी भाभी है जबकि दीपक रिश्ते में ममेरा देवर था। दीपक बेगूसराय के खोदाबंदपुर में रहता था और हरियाणा में पहले काम किया करता था। वहीं उसका फुफेरा भाई लक्की अपनी पत्नी प्रियंका और बच्चों के साथ पास में ही रहता था। जहां दीपक का आना-जाना बराबर लगा रहता था। इसी दौरान उसकी भाभी प्रियंका और उसके बीच प्यार पनपने लगा। दोनों एक दूसरे को बेहद चाहने लगे। एक दिन दोनों घर से फरार हो गये। जिसके बाद उसके बच्चों को लेकर पति अपने घर चला आया। घटना की जानकारी उसने अपने बड़े भाई और परिवार वालों को दी। तब लक्की के बड़े भाई पंकज ने दीपक को फोन पर काफी समझाया जिसके बाद दोनों घर लौटने को तैयार हुए। जब दीपक समस्तीपुर पहुंचा तब उसके परिजनों को पंचायत में बुलाया गया।

आरोपी चल रहे फरार, जगह जगह छापे मार रही पुलिस…

शुक्रवार को पंचायत होनी थी लेकिन इसके एक दिन पहले प्रियंका के पति लक्की और उसके घरवालों ने पहले तो जहर पिला दिया उसके बाद उसकी इस कदर पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गये। जिसके बाद दीपक के परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने महिला के पति लक्की को गिरफ्तार किया जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। परिजनों ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।