नर्स का अश्लील वीडियो बनाया, पटना के निजी अस्पताल के कंपाउंडर ने तेजाब फेंकने की धमकी दे कर किया दुष्कर्म……..

तंग आकर पीड़िता ने पत्रकारनगर थाने में बुधवार को केस दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए अस्पताल से आरोपी कंपाउंडर राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

बिहार की राजधानी पटना से दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां एक निजी अस्पताल में तैनात कंपाउंडर ने नर्स से दोस्ती कर उसे शराब पिलाई और फिर उससे शारीरिक संबंध बना लिये। इस दौरान कंपाउंडर ने नर्स का अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद उसे बार-बार होटलों में बुलाने लगा। नर्स के इनकार करने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। पिछले दिनों कंपाउंडर ने अश्लील वीडियो को नर्स के परिवारवालों को भेज दिया। तंग आकर पीड़िता ने पत्रकारनगर थाने में बुधवार को केस दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए अस्पताल से आरोपी कंपाउंडर राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पीड़िता को तेजाब डालने की धमकी भी दी। पत्रकारनगर थानेदार मनोरंजन भारती ने बताया कि जिस मोबाइल में वीडियो था उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। मोबाइल को पुलिस कानूनी प्रकिया पूरी करने के बाद एफएसएल भेजेगी।

कंपाउंडर कई महीनों से कर रहा था गलत हरकत नर्स और कंपाउंडर एक ही अस्पताल में काम करते थे। अस्पताल में ही नर्स को एक कमरा मिला था जिसमें वह रहती थी। आरोप है कि साल 2021 के अप्रैल महीने में कंपाउंडर एकाएक नर्स के पास आया और उसे खाना बनाने को कहा। उसके हाथ में शराब की बोतल थी। उसने नर्स को भी बहला-फुसलाकर शराब पिलाई। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसी दौरान कंपाउंडर ने उसकी वीडियो बना ली। बाद में वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गलत हरकत करने लगा। कई बार उसने नर्स को होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बढ़ाई नर्स की हिम्मत कंपाउंडर की हरकतों को देख पीड़िता पत्रकारनगर थाने में शिकायत करने पहुंची, लेकिन एफआईआर दर्ज करने से पहले वह सहमी हुई थी। अंत में पत्रकारनगर थानेदार सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने पीड़िता को हिम्मत दी और उसे आरोपित के उपर कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद मामला दर्ज करवाया गया।