बिहार के मुजफ्फरपुर नगर थाने में मचा हड़कंप जब एक युवक ने ये कहा की उसने खुद अपने दोस्त का किया मर्डर……

बिहार के मुजफ्फरपुर नगर थाने में बुधवार को उस समय मच गया हड़कंप जब एक युवक थाने में यह कहते हुए घुसा कि उसने अपने दोस्त का मर्डर कर दिया है।
युवक यह बाते चिल्ला कर कह रहा था कि उसने अपने दोस्त रौशन की चाकू मारकर हत्या कर दी है। उसे गिरफ्तार करें।  यह सुनते ही थाने में मौजूद पुलिसकर्मी घबरा गए कि कहीं उसके पास चाकू मौजूद तो नहीं है। थाने के पुलिसकर्मियों ने उस युवक को घेरकर हिरासत में ले लिया और लॉकअप में डाल दिया।
 
युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक स्थित इमामगंज निवासी मोहम्मद इसराइल के पुत्र मोहम्मद छोटू उर्फ शमशाद के रूप में हुई।  पूछताछ में शमशाद ने बताया कि उसने मिठनपुरा थाना के रामबाग में रहने वाले अपने एक दोस्त रौशन कुमार को चाकू मारकर जख्मी कर दिया और उसकी मौत हो गई।
 
नगर थाना पुलिस ने तुरंत मिठनपुरा पुलिस को इसकी सूचना दी। मिठनपुरा थाना अध्यक्ष श्रीकांत प्रसाद दल-बल के साथ पहुंचे और युवक को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस उसे लेकर  डेड बॉडी की तलाश में निकल गई। करीब 2 घंटे तक बॉडी को तलास्ती रही पर युवक बार-बार घटनास्थल और डेड बॉडी को छुपाने की लोकेशन बदलता रहा। काफी मेहनत के बाद जब मृतक का डेड बॉडी नहीं मिला तो पुलिस उसे लेकर उसके घर पहुंची।  घरवालों ने बताया कि थाने पर पहुंचा युवा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह नशा करता है और अत्यधिक नशा करने की वजह से उसके दिमाग की हालत सही नहीं है। पुलिस शमशाद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।