कंकड़बाग: प्रेमी के साथ बहन को देख भाई हुआ आक्रोशित, पीटने के कारण गई प्रेमी की जान….

मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र में शालीमार मोड़ के पास का है। जहां प्रेमिका (20) के भाई चंदन (22) और उसके दोस्त विकास (20) ने 20 साल के छोटू को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना शनिवार देर शाम की है। रविवार की सुबह उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। घर के लोग उसे पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

छोटू डीजे संचालक था और परिवार के साथ पोस्टल पार्क स्थित मुंशी भगत लेन में किराए पर रहता था। वहीं युवती कंकड़बाग के तिनमुहानी पार्क के पास की रहने वाली है।

इस मामले में पुलिस ने युवती के भाई के दोस्त विकास को पकड़ा है। युवती का भाई चंदन फरार हो गया। युवती और उसके पिता भी पुलिस की हिरासत में हैं। तीनों से कंकड़बाग थाने में पूछताछ चल रही है। कंकड़बाग थाने के प्रभारी थानेदार मुकेश कुमार ने कहा कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

बता दें कि छोटू, उसकी प्रेमिका और विकास शनिवार को एक साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान शालीमार मोड़ के पास प्रेमिका के भाई की नजर तीनों पर पड़ गई। इसके बाद प्रेमिका का भाई छोटू को पीटने लगा। विकास ने तो पहले बीच-बचाव किया फिर वह भी छोटू की पिटाई करने लगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती ने बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसके भाई ने उसे भी पीटा और वहां से भगा दिया। छोटू जब बेहोश होकर गिर गया, तब दोनों वहां से चले गए।