दुसाहस: होने वाले पति को मार पीट कर पत्नी के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म जैसा घिनौना अपराध, एक पुलिस की गिरफ्त में दूसरा अब भी फरार…

बिहार के वाल्मीकिनगर में एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आने से समाज के सभ्य लोगो में नाराजगी देखी जा रही है। पीड़िता ने अपने आरोप में कहा है की उसके साथ दो लड़कों ने दुष्कर्म जैसा घिनौना कानूनी अपराध किया है। जिसके बाद वाल्मीकि नगर थाना ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना वाल्मिकी टाइगर रिजर्व के नर देवी माई स्थान जाने वाले रास्ते पर जंगल के भीतर की बताई जा रही है। पीड़िता नाबालिग है जिसके साथ दो स्थानीय युवकों द्वारा बलपूर्वक दुष्कर्म की बात बताई जा रही है।

क्या कुछ कहती है पीड़िता….

पीड़ित युवती ने बताया कि वह अपने होने वाले पति के साथ दो दिन पूर्व नेपाल आंख दिखाने गई थी। वहां से लौटने के दौरान ही ये घटना हुई। दोनों नर देवी जाने वाले जंगल के तरफ गए जहां से पुरानी नहर बहती है। पीड़िता ने अपने आवेदन में लिखा है कि उसके होने वाले पति शौच के लिए नहर किनारे गए थे तभी दो युवक जंगल से निकलकर आए और उसके साथ जोर जबर्दस्ती करने लगे। इस दौरान पीड़िता से गाली-गलौज के बाद मारपीट भी की गई। जब उसका होने वाला पति उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़ा तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की और फिर जंगल के भीतर ले जाकर आरोपियों ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से गलत काम किया और उसका वीडियो बना लिया।

आरोपियों की पुलिस ने कर ली है पहचान एक आरोपी अब भी फरार…

इस घटना के कुछ देर बाद आरोपी जंगल की तरफ से सड़क पर आए तो पीड़िता ने राहगीरों को बताया कि इन्ही लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। लिहाजा राहगीरों और स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया जबकि दूसरा आरोपी भागने में सफल हो गया। आरोपी को पकड़कर लोग थाना पर लाये जिसके बाद उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने अपना नाम ताज मोहम्मद बताया, साथ ही फरार आरोपी का नाम गोलू कुमार सामने आया है। ये दोनों स्थानीय युवक हैं और ई रिक्शा चालक हैं।

जल्द पकड़ा जाएगा दूसरा आरोपी…

दर्ज प्राथमिकी में दोनो आरोपियों पर पॉस्को एक्ट और दुष्कर्म समेत मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार सक्रिय नजर आ रही है।