जानिए यूपी के किस अस्‍पताल में हो रही गहनों की चोरी, दरोगा की पत्नी भी हुई उन चोरो के शिकार मुर्दे तक को नहीं छोरा….

bed empty equipments floor

कानपुर के हैलट अस्पताल में बीते दिनों गहनों की चोरी के तीन मामले सामने आए हैं। एक मुर्दे तक के शरीर से गहने चोरी हो गए। हालांकि, स्वरूपनगर थाना प्रभारी ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी नहीं है और न ही कोई पीड़ित थाने आया। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़ितों ने बताया कि मामले की जानकारी ईएमओ को दी है। रविवार दोपहर मेडिकल कॉलेज प्रशासन की ओर से पूछताछ भी की गई है।

शास्त्री नगर निवासी पंकज अग्रवाल ने बताया कि पत्नी अर्चना अग्रवाल को डायरिया के चलते शनिवार शाम साढ़े छह बजे वार्ड नंबर सात में भर्ती कराया था। इससे पहले वार्ड की सिस्टर से बेड पर पड़ी चादर बदलने को लेकर नोकझोंक हुई थी। भर्ती होने के बाद नर्स ने अर्चना को ड्रिप में इंजेक्शन दिया। उसके बाद उन्हें होश नहीं रहा। इसके बाद वह दवा लाने मेडिकल स्टोर चले गए जबकि उनकी मां लीलावती फाइल बनवा रही थीं। आरोप है कि तभी स्टाफ के किसी सदस्य ने अर्चना के कान से सोने के झुमके उतार लिए।

दरोगा की पत्नी भी शिकार नवाबगंज थाने में तैनात दरोगा गोरेलाल की पत्नी राजकुमारी भी चोरी की शिकार हो गईं। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम पांच बजे वह पेट की समस्या के चलते वार्ड नंबर सात में भर्ती हुई थीं। नर्स के ड्रिप में इंजेक्शन लगाने के बाद उन्हें होश नहीं रहा। होश आया तो गले में मंगलसूत्र नहीं था। उसके कुछ मोती बेड पर बिखरे थे। घटना के वक्त उनके पति दवा लेने मेडिकल स्टोर गए थे।

इमरजेंसी में हुई थी मौत तीन दिन पहले एक महिला की इमरजेंसी में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। परिजनों ने शव के पैरों में पायल न देख कर हंगामा भी काटा था। कोई कार्रवाई न होने पर परिजन शव ले चले गए थे।