नौबतपुर में बहला फुसला कर बच्ची को पड़ोसी ने बनाया दुष्कर्म का शिकार, घर आते फूट फूट कर रोने लगी बच्ची…..

नौबतपुर में एक नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर एक युवक के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पीड़िता के पड़ोस का शख्स है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने दानापुर के एक रिश्तेदार के घर ले जाकर रात में दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात पीड़िता घर से शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान पड़ोसी शख्स ऋषि कुमार ने उसे घेर लिया और बहला फुसलाकर मासूम को दानापुर के चांदमारी में अपने रिश्तेदार के घर ले गया। इसके बाद नाबालिग को पूरी रात गंदा वीडियो दिखाकर पूरी रात उसका शारीरिक शोषण किया। अगले दिन सोमवार की सुबह किसी तरह पीड़िता वहां से जान बचाकर भागी और अपने साथ हुई पूरी आपबीती को मां को बताया।

इसके बाद सोमवार को अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पीड़िता ने अपने पड़ोसी शख्स ऋषि कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत की। इस आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है और अब आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेजा गया जहां पीड़ित की जांच हुई। इस पूरे मामले की थानाध्यक्ष नौबतपुर ने पुष्टि की है।