शादीशुदा औरत से मिलने पहुंचा प्रेमी, बंद कमरे में दोनो को घरवालों ने पकड़ा प्रेमी की डंडे से पीटकर ले ली जान…

भोजपुर जिले के आरा शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। भोजपुर जिले के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव में एक शादीशुदा महिला से मिलने उसके ससुराल पहुंचे युवक की वहां के लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दिया। युवक की पहचान चंदन तिवारी के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार चंदन तिवारी सोमवार की देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल आया था।

ससुरालवाले को जब इसकी जानकारी मिली तो उसे लाठी-डंडे से इतना पीटा गया कि उसने वहीं अपना दम तोड़ दिया। गांववालों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। दलबल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने प्रेमिका, उसके पति, देवर एवं ससुर को हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कृष्णागढ़ थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी दयानंद तिवारी के 26 वर्षीय पुत्र चंदन तिवारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। पता लगाया जा रहा है कि वो यहां क्यों आया था और उसकी किन कारणों से हत्या की गयी है। वैसे स्थानीय लोगों का कहना है कि वो अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने आया था। वैसे प्रेमिका रुबी देवी से जब पूछा गया तो उसने प्रेम प्रसंग की बात को झूठ बताते हुए कहा कि चंदन और उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। चंदन तिवारी ने उसके पति को धारदार हथियार से वार भी किया था। इस दौरान हत्या कैसे हुई है उसे पता नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि चंदन तिवारी यूपी के बनारस में प्राइवेट जॉब करता था। चंदन तिवारी का अपने ही गांव धमवल की रहने वाली रुबी देवी से शादी के पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रुबी की शादी 2018 में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव निवासी राजू पासवान से हो गयी, लेकिन चंदन और रुबी का छुप छुपाकर मिलना जुलना बंद नहीं हुआ।


बीती रात भी चंदन तिवारी अपनी विवाहित प्रेमिका रुबी से मिलने के लिए उसके ससुराल सोहरा गांव गया हुआ था। इसी बीच, पति समेत ससुराल वालों ने दोनों को बंद कमरे में पकड़ लिया। इसके बाद चंदन तिवारी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन प्रेमिका के पति राजू पासवान और उसके घर के लोगों ने चंदन को पकड़कर लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।