मधुबनी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, पति, पत्नी समेत तीन की दर्दनाक मौत, शवों को पुलिस नेअपने कब्जे में ले लिया…..

बड़ी खबर मधुबनी से आ रही है, जहां सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र की है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। तीनों लोग एक ही गाड़ी पर सवार थे और सभी ससुराल से घर आ रहे थे। एक साथ तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

मृतकों की पहचान राजा यादव, उसकी पत्नी और कार के ड्राइवर विकास यादव के रूप में की गई है। घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ राजा अपनी पत्नी को ससुराल से लेकर लौट रहा था। तीनों लोग एक फोर व्हीलर गाड़ी में सवार थे। अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पुल का रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। इस दौरान तीनों लोग पानी में गाड़ी के नीचे दब गए और तीनो की मौके पर ही जान चली गई। जब लोगों ने एक साथ तीन शव देखा तो इलाके में सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों शव को नदी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतकों में पति, पत्नी और कार का ड्राइवर शामिल है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।