पटना: मीठापुर बस स्टैंड के पास होटल में चल रहा था देह व्यापार का खेला, 10 लड़कियों और 3 होटल के स्टाफ को पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

बिहार की राजधानी पटना में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पटना के जक्कनपुर थाना पुलिस ने ये कार्रवाई की है। जक्कनपुर, सरिस्ताबाद और मीठापुर बस स्टैंड के सामने एक होटल में ये छापेमारी की गई जहां से पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया। इस कार्रवाई में पुलिस ने 10 लड़कियां को गिरफ्त में लिया है। साथ ही दो दलाल और तीन होटल स्टाफ भी पकड़े गए हैं।

पटना पुलिस ने राजधानी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह पूरा खेल एक होटल में चल रहा था। पुलिस ने रैकेट में अभी तक 10 लड़कियों के साथ दो दलाल और होटल के 3 स्टाफ को हिरासत में लिया है। होटल में की गई छापेमारी में पुलिस को काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी मिला है। पुलिस जैसे ही कार्रवाई के लिए होटल के कमरे में पहुंची तो वहां का हाल चौंकाने वाला था।

पुलिस को सूचना मिली थी कि मीठापुर बस स्टैंड के सामने स्थित एक होटल में देह व्यापार का बड़ा रैकेट चल रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में छापेमारी की।पुलिस ने होटल के कई कमरों में तलाशी ली, जिसमें कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए। रेड में कई मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। इस एक्शन में तीन होटल स्टाफ भी पकड़े गए हैं। पुलिस ने बताया कि पूरा रैकेट व्हाट्सऐप पर और सोशल मीडिया के माध्यम से चल रहा था। इसी के जरिए ग्राहकों से संपर्क किया जाता था। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।