बिहटा के कन्हौली बाजार में सुबह-सवेरे लूट लिया एक करोड़ से अधिक का सोना, दो लाख नकदी भी लेकर भागे अपराधी…….

राजधानी में एक बार फिर अपराधियों ने सोना लूट लिया है। घटना बिहटा के कन्हौली बाजार की है। यहां गुरुवार सुबह दुकान खोल रहे आभूषण व्‍यवसायी जितेंद्र गुप्‍ता से हथियारबंद अपराधियों ने करीब दो किलो सोना और दो लाख रुपये नकदी लूट ली। घटना को अंजाम देन के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है।

अपराधियों ने दुकान का ताला खोलते समय सटा दी पिस्‍टल…..

कन्‍हौली बाजार निवासी जितेंद्र गुप्‍ता की गुप्‍ता ज्‍वेलर्स नामक आभूषण दुकान वहीं पर है। आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे वे दुकान खोलने पहुंचे थे। जैसे ही उन्‍होंने दुकान खोलने का प्रयास किया। वहां घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्‍टल सटाकर उनके पास से थैला लूट लिया। उन्‍होंने विरोध किया तो उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी। लोगों की भीड़ भी जुट गई लेकिन अपराधियों के हाथों में पिस्‍टल देख किसी की आगे बढ़ने की हिम्‍मत नहीं हुई। इस बीच अपराधी आराम से फरार हो गए।

सरेआम लूटपाट कर रहे बाइक सवार बदमाश ….

अपराधियों के भागने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। घटना से व्‍यवसायी समेत आसपास के लोग काफी आक्रोशित हो गए। पुलिस की विफलता का आरोप लगाते हुए उनलोगों ने दुकान के सामने ही बिहटा-नेउरा मुख्‍य मार्ग को जाम कर दिया है। टायर जलाकर वे हंगामा कर रहे हैं। इधर घटना की सूचना मिलते ही बिहटा और नेउरा पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी की लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आए हैं।

बता दें कि पटना का बिहटा इन दिनों अपराधियों के लिये सॉफ्ट जोन बनता जा रहा है। आए दिन अपराधी लूटपाट, हत्या, चोरी, गोलीबारी आदि घटना का अंजाम देकर स्थानीय प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं। पुलिस अभी सिकंदरपुर,अमनाबाद,दरियापुर, भगवतीपुर, अमहरा आदि की घटना को सुलझाने में जुटी है इसी बीच बिहटा की बड़ी घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है।