महज जलावन को लेकर हुआ चाचा-भतीजा में झगड़ा, भतीजे ने काट ली चाचा की कान ……

वैशाली के लालगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां नाक की लड़ाई में भतीजे ने चाचा की कान काट दी। चाचा भतीजे में जमकर मारपीट हुई जिसके बाद भतीजा चाचा का कान चबा गया। कटे कान के साथ चाचा भागा-भागा अस्पताल पहुंचा, जिसे देख डॉक्टर भी परेशान हो गए। डॉक्टर शख्स के कटे कान के टुकड़े ढूंढने  लगे, जिसके बाद चाचा ने कहा…सर भतीजा कान चबा गया।

लालगंज पुरणटांड़ के मुनेश्वर ठाकुर का जलावन को लेकर भतीजे से झगड़ा हुआ तो लड़ाई में भतीजा चाचा का कान चबा गया। कान काटने के बाद चाचा सदर अस्पताल पहुंचा। दरअसल, घर में अपने-अपने जलावन को लेकर चाचा-भतीजे में झगड़ा हुआ था। ये विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया और भतीजा चाचा के ऊपर चढ़कर कान काट लिया। घटना के बाद चाचा का पूरा मुंह खून से भर गया। घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है।

सदर अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि भतीजे ने चाचा के साथ मारपीट की और फिर कान काट लिया। घायल शख्स की स्थिति को देखते हुए उसे प्लास्टिक सर्जन के पास पटना रेफर किया गया है। अस्पताल पहुंचे मुनेश्वर ठाकुर ने बताया की सुबह-सुबह जलावन को लेकर घर में झगड़ा हुआ था। झगड़े के बीच भतीजे ने अपने दांतो से उनका कान ही काट लिया।