मिस्ड कॉल से युवक को तीन बच्चों की मां से हुआ प्यार, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला….

बिहार से आई खबर, बिहार के भागलपुर में 3 बच्चों की मां से प्यार करने वाले युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला. घटना कहलगांव के सनोखर गांव की है जहां एक युवक को तीन बच्चों की मां से मिस्ड कॉल के जरिए प्यार हो गया था.

बीती रात प्रेमी करीब 2 बजे महिला से मिलने पहुंच गया जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और बुरी तरह पीटा. बाद में युवक ने दम तोड़ दिया.

दरअसल बांका जिले के अमरपुर का रहने वाला अविवाहित युवक नीतीश को इस साल दुर्गा पूजा के समय दो तीन बार रॉन्ग नंबर से कॉल आया और इसी दौरान उसकी फोन पर बातें होने लगी. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें बढ़ गई और मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया.

महिला के पति को इसकी जानकारी हो गई जिसके बाद पति-पत्नी में उस युवक को लेकर आए दिन झगड़ा होने लगा.

हालांकि इससे महिला और उस युवक को कोई फर्क नहीं पड़ा और वो आपस में बात करते रहे. अचानक युवक नीतीश अपने गांव से ट्रेन पकड़ कर कहलगांव पहुंचा और अपनी प्रेमिका (तीन बच्चों की मां) के घर रात के करीब 2:00 बजे पहुंच गया.

युवक के चुपके से घर में जाने को लेकर ग्रामीणों को आशंका हुई और वह चोर समझकर युवक को लाठी-डंडे से बेतहाशा पीटने लगे. इससे युवक की मौत हो गई जिसको लेकर महिला के पति ने कहा कि इस युवक से मेरी पत्नी का अवैध संबंध था.

हत्या की इस वारदात को लेकर भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि गांव वालों ने उसे चोर समझ कर लाठी-डंडे से रात में ही मार डाला. महिला के पति ने बताया कि मेरी पत्नी के साथ इस युवक का दुर्गा पूजा के समय से ही अवैध संबंध था.

अब मॉब लिचिंग में मारे गए युवक के केस में पुलिस जांच में जुटी हुई है. एसएसपी ने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. मृतक के साथ उसका दोस्त बादल भी महिला के गांव पहुंचा था.

बादल ने बताया कि हम लोग बांका से ट्रेन पकड़कर भागलपुर आए और फिर भागलपुर से कहलगांव पहुंचे. गांववालों ने हम लोगों को घेर लिया और मेरे दोस्त नितीश को लाठी-डंडे से मारकर वहीं मौत के घाट उतार दिया. मृतक के दोस्त की भी ग्रामीणों ने पिटाई की थी जिससे उसे भी चोटें आई हैं.

वहीं महिला ने कहा कि वो युवक से बात करने से कतराती थी. दुर्गा पूजा के समय आए मिस्ड कॉल के जरिए बात होने लगी. मैंने कई बार इस लड़के से कहा था कि मुझे तंग मत करो लेकिन यह लड़का बार-बार फोन कर मुझे परेशान किया करता था. मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल है. (इनपुट – राजीव सिद्धार्थ)