बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर… अब अपराधी पुलिस को भी बना रहे निशाना ….

बिहार में दिनोंदिन अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। आम जनता तो इनका शिकार हो ही रहे हैं ,अब तो अपराधी पुलिस को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। रविवार की रात बिहटा थाना के एक चौकीदार को ईंट-पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को उनके घर से महज कुछ ही दूरी पर बोरिंग ऑफिस के झाड़ियों में फेंक दिया। मृतक चौकीदार की पहचान बिहटा के जिनपुरा गोरैया स्थान निवासी स्व देवनारायण पासवान के 40 वर्षीय पुत्र राकेश पासवान के रूप में की जा गई है। सोमवार की सुबह परिजनों को घटना की जानकारी मिलने के बाद चित्कार मच गया।

वहीं बिहटा पुलिस भी घटना के बाद स्तब्ध है। थानाअध्यक्ष सनोहर खान सहित भाड़ी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अपराधी की तलाश में छापेमारी जारी है। बताया जाता है कि मृतक बिहटा थाना के 1/10 का चौकीदार है। रविवार की शाम को राकेश थाना से ड्यूटी कर घर के लिये निकला था। हालांकि, देर रात तक घर नहीं लौटने पर स्वजन ने सुबह थाना को सूचना देकर खोजबीन शुरू की।

किसी दूसरे स्थान पर की गई हत्या….

इस संबंध में पटना सिटी एसपी राजेश कुमार ने हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया जांच से पता चला है कि चौकीदार की हत्या कहीं और की गई। फिर शव को घर के पास फेंक दिया गया। एसपी ने बताया कि साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से ईंट-पत्थर से मारकर चेहरा को विकृत कर दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।