नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने CUET UG के 4 चरण के परीक्षा के लिए जारी किया एडमिट कार्ड….

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने चरण 4 परीक्षा के लिए CUET UG एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार जो चरण 4 के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, वे एनटीए CUET की आधिकारिक साइट cuet.samarth.ac.in. के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

सीयूईटी चौथे चरण की परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार को एनटीए के जारी अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। सीयूईटी एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अधिकारिक वेबसाइट cuet.samarth.ac.in पर विजिट करें। यहां होमपेज पर स्टूडेंट्स लॉगइन सेक्शन में जाकर क्लिक करें। अब अपना आवेदन संख्या और जन्मतिथि दर्ज कर सबमिट करें। अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित कर दिया जाएगा।

17 से 20 अगस्त 2022 के बीच होगी परीक्षा
बता दें कि एनटीए द्वारा चरण 4 के परीक्षा का आयोजन 17 से 20 अगस्त 2022 के बीच किया जाएगा। इस परीक्षा में करीब 3.72 लाख अभ्यर्थी भाग लेंगे। एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार को जन्मतिथि और एप्लीकेशन नंबर दर्ज करना होगा। चरण 4 की परीक्षा 17, 18 और 20 अगस्त, 2022 को पूरे भारत के 259 शहरों और भारत के बाहर के 9 शहरों में आयोजित की जाएगी।

शिकायत निवारण ई-मेल भी बनाया गया है
वहीं, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने चरण 4 परीक्षा के लिए CUET UG एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एनटीए ने एक विशेष शिकायत निवारण ई-मेल भी बनाया है। विषय संयोजन, माध्यम, प्रश्न पत्र आदि (यदि कोई हो) के संबंध में उम्मीदवारों की शिकायतें [email protected] पर भेजी जा सकती हैं।