BREAKING NEWS- पाकिस्तान के गुजरांवाला में आजादी मार्च के दौरान हुई फायरिंग, इमरान खान सहित चार लोगो के घायल होने की खबर.. फायरिंग को लेकर पुलिस पर जताया जा रहा शक……..

पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि इमरान खान की रैली में गोली चली है। पाकिस्तान के गुजरांवाला में पूर्व प्रधानमंत्री के आजादी मार्च में फायरिंग हुई है। माना जा रहा है कि ये फायरिंग पुलिस की तरफ से की गई है। कथित तौर पर 5 लोग इसमें घायल हुए हैं। फायरिंग की घटना इमरान खान के कंटेनर के पास हुई है।  जिस कंटेनर पर इमरान खान सवार थे उसमें फायरिंग हुई है। हालांकि इमरान खान सुरक्षित हैं। लेकिन जियो न्यूज के हवाले से खबर है कि उनकी पैर में चोट लगी है। उनके मैनेजर सहित चार लोग भी घायल हुए हैं। पाकिस्तान के वजीराबाद में रैली का आयोजन किया गया था। पाकिस्तान मीडिया के हवाले से खबर है कि उनके हाथ और पैर में पट्टी बंधी है।

सूत्रों के मुताबिक, अज्ञात हमलावरों इमरान खान के कंटेनर के पास पहुंचने पर गोलीबारी की है। गोलीबारी जैसी ही शुरू हुई, इमरान खान के सुरक्षाकर्मियों ने तेजी से कंटेनर को सुरक्षित किया और कथित तौर पर हमलावर को दबोच लिया गया है।