भाजपा नेता पबुभा माणेक कथावाचक मोरारी बापू को मारने दौड़े, सांसद पूनम ने किया बचाव

बीजेपी नेताओं से द्वारिका में मुलाकात के दौरान विश्वविख्यात कथावाचक मोरारी बापू उस वक्त सन्न रह गए, जब बीजेपी के पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने उन पर हमला करने की कोशिश की लेकिन वह अपने इस प्रयास में असफल रहे। बता दें कि  भाजपा नेता बापू को जब मारने के लिए दौड़े तब सांसद पूनम माडम ने उन्हें रोक लिया। किन्तु इसके बावजूद भी माणेक ने मोरारी बापू के साथ गाली गलौच करने और उन्हें अपमानित करने से बाज़ नहीं आए।

यह घटना द्वारिका की है, जहां दर्शन करने के बाद बापू बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात कर रहे थे। उसी क्रम ये भाजपा नेता द्वारा इस अप्रिय घटना को अंजाम दिया गया। दरअसल, कुछ दिन पहले यूपी में एक कथा के दौरान मोरारी बापू ने भगवान कृष्ण को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने श्रीकृष्ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और उनके भाई बलराम को शराबी कहा था। जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

जिसके वायरल हो जाने से अहीर समाज में खासा रोष व्याप्त था। हालाकि  इस बात की जानकारी मिलते ही मोरारी बापू ने एक और वीडियो सोशल मीडिया में जारी कर सभी श्रीकृष्ण भक्तों से माफ़ी मांगी, लेकिन बीजेपी नेता पबुभा ने मोरारी बापू की टिप्पणी को लेकर गुरुवार को मोरारी बापू पर हमला किया लेकिन वह अपने इस कोशिश में नाकाम रहे।

बताया जा रहा है कि मोरारी बापू जिस बयान के लिए माफी मांग चुके थे, इसी संबंध में मोरारी बापू बीजेपी नेताओं से द्वारिका में मुलाकात करने के लिए गए थे। जहां सांसद पूनम समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। उसी दौरान मोरारी बापू की माफ़ी मांगने के बाद भी अचानक बीजेपी नेता और पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने इस घटना को अंजाम दे डाला।