दिल्ली के गोकलपुरी थाने से फिर आई प्रेम को शर्मशार करने वाली खबर , प्रेमिका ने की अपने ही प्रेमी की हत्या ………

प्रेम को शर्मशार करने वाली खबर एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. दिल्ली के गोकलपुरी थाने से एक ऐसा ही मामला सामने आया जहाँ एक युवती ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बोरी में बांधकर बालकनी में रख दिया। पड़ोसियों को जब कुछ गड़बड़ लगा तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस टीम वहां पर पहुची और तब्दिश चालू कर दिया. तब्दिश के दौरान पुलिस को बालकनी में राखी गई बोरी से शव मिला. जिसके बाद पुलिस ने उस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर युवती रोहिना (26) और इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान पूर्णिया, बिहार के निवासी मकसूद के रूप में हुई है। जिसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है.
मकसूद और रोहिना पहले पूणियां में रहते थे। मकसूद के भाई कादिर ने बताया कि उसका भाई रोहिना से प्यार करता था। दोनों वर्ष 2008 में गांव छोड़कर चले गए थे। मकसूद के परिजनों को रिश्ता मंजूर नहीं था। मकसूद पहले से शादीशुदा था। दिल्ली आने के बाद युवती का इश्तियाक नामक युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों एक दुसरे के सहमति से गोकलपुरी इलाके में रहने लगे।

इसकी जानकारी मिलते ही मकसूद उनके घर पहुंच गया। तीनों में झगड़ा हुआ। झगडे में रोहिना और इश्तियाक ने गला दबाकर मकसूद की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरी में बांधकर बालकनी में रख दिया। दोनों ठिकाने लगाने की फिराक में घूम रहे थे। इस बीच संदेह होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।