बदमाशों ने पहले अगवा किया फिर दोनों के परिजनों से मांगी फिरौती… फिरौती नहीं मिलने पर दोनों दोस्तों की हत्या कर शव को जमीन में दफ्न कर दिया…

बिहार के सीतामढ़ी जिले में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। दो दोस्तों को बदमाशों ने पहले अगवा किया फिर दोनों के परिजनों से फिरौती मांगी। फिरौती नहीं मिलने पर दोनों दोस्तों की हत्या कर शव को जमीन में दफ्न कर दिया।

घटना बेला थाना क्षेत्र के परसा गांव की है जहां देर रात करीब 2 बजे दोनों शव को बाहर निकाला गया। फिलहाल पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, मामले की छानबीन में पुलिस जुटी हुई हैं।

जानकारी के अनुसार बीते 11 जनवरी को नेपाल के जनकपुर में रहने वाले दो दोस्त रोहित कुमार और विष्णु कुमार अचानक लापता हो गये। परिजनों के द्वारा दोनों की काफी खोजबीन की गई लेकिन वो नहीं मिले। इसी बीच दोनों के पिता के मोबाइल पर धमकी भरा कॉल भी आया और फिरौती की मांग की गई। इसके बाद दोनों दोस्तों के परिजनों ने 13 जनवरी को नेपाल में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। घटना को लेकर नेपाल पुलिस ने बदमाशों को ट्रैक किया जिसमें अपराधियों के सीतामढ़ी में होने का शक हुआ।

इसके बाद नेपाल पुलिस ने सीतामढ़ी पुलिस की मदद ली और इस अपहरण कांड में शामिल चार बदमाशों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर देर रात परसा में एक चार दिवारी के अंदर जमीन खोदी गई जहां से दोनों युवक की लाश बरामद की गई।

वहीं इस संबंध में रोहित के फूफा बलराम साह ने कहा कि दोनों मृत युवकों के पिता जमीन खरीद बिक्री का कारोबार करते हैं। 11 जनवरी से दोनों एक साथ बाइक से निकले थे जिसके बाद आज सीतामढ़ी पुलिस के द्वारा उनका शव बरामद किया गया है।