बिहार में यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी पर उनके समर्थक सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया…

बिहार में यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। गिरफ्तारी के खिलाफ मनीष कश्यप के समर्थक सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है। मोतिहारी के सुगौली में मनीष के समर्थकों ने सोमवार को सड़क जाम कर दिया और नीतीश तेजस्वी मुर्दाबाद के नारे लगाए। गुस्साए लोगों का कहना था कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने दरअसल, तमिलनाडू में बिहारियों पर कथित हिंसा का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जिसके विरोध में आज मनीष के समर्थक सड़कों पर उतर आए और बिहार पुलिस की इस कार्रवाई को पूरी तरह से गलत बताया।

इस दौरान गुस्साए समर्थकों ने सुगौली में आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सड़क जाम के दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिसके कारण आम लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान समर्थकों ने मनीष कश्यप जिंदाबाद के नारे भी लगाए और वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

बता दें कि तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों की पिटाई के फर्जी वीडियो यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर फैलाने के आरोप में मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी तिवारी के खिलाफ दोनों राज्यों में केस दर्ज है। मामले मे मनीष कश्यप ने शनिवार को जगदीशपुर ओपी में सरेंडर किया जिसके बाद ईओयू उसे अपने साथ लेकर पटना चली गई। रविवार को उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। अब ईओयू ने मनीष कश्यप को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है।