बिहार सरकार में भूमि सुधार और राजस्व मंत्री आलोक मेहता को मिली जान से मारने की धमकी पर उन्होंने कहा की वे किसी के धमकी से डरनेवाले नहीं….

बिहार सरकार में मंत्री आलोक मेहता को जान से मारने की धमकी मिली है। भूमि सुधार और राजस्व मंत्री आलोक मेहता ने कहा की वे किसी के धमकी से डरनेवाले नहीं हैं। उन्होंने धमकी देने वाले को चेतावनी देते हुए कहा है कि आलोक मेहता की धमनी में जगदेव प्रसाद का खून दौड़ रहा है।

मंत्री ने कहा, ’90 फीसदी गरीब, पिछड़े, दलित, किसानों, ग्रामीणों, शोषित पीड़ित, दलित-वंचित की लड़ाई को लड़ते रहेंगे.’ उन्होंने कहा ‘मैंने अपनी बात को स्पष्ट कर दिया है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी और गाली दी जा रही है।’

आलोक मेहता ने कहा, ‘ऐसे लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं, उनकी जड़ें हिलाकर रख दूंगा, अपनी औकात में रहें, देश की 90 प्रतिशत जनता जग गयी तो इनके सारे इरादे धराशायी हो जाएंगे।’

बैठक को संबोधित करते हुए आलोक मेहता ने कहा की गरीबों के हक को लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव के रहते कोई नहीं छीन सकता। सामाजिक न्याय और गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव हैं।

उन्होंने गया के लोगों से अमर शहीद जगदेव प्रसाद के जन्म शताब्दी समारोह में हजारों की संख्या में शामिल होने का आग्रह भी किया। इस कार्यक्रम के संयोजक राजद नेता विनय कुशवाहा ने कहा कि सभी गरीब पिछड़ी जाति के लोग भारी से भारी संख्या में पटना के बापू सभागार में 1 फरवरी को आएं और अमर शहीद जगदेव प्रसाद की जन्म शताब्दी समारोह को ऐतिहासिक बनाएं।