बिहार के गया में शुक्रवार को जेडीयू नेता सुनील सिंह की हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया…

बिहार के गया में शुक्रवार को जेडीयू नेता सुनील सिंह की हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। शुक्रवार को अपराधियों ने चार गोली मारकर सुनील सिंह की हत्या कर दी थी। घर के पास ही वारदात को अंजाम दिया गया था।

इस घटना में मिले सुराग के आधार पर गया पुलिस की टीम ने मृतक जेडीयू नेता के छोटे भाई की पत्नी अंजली सिंह, साले रजनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हत्या की इस वारदात में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहोरा बीघा गांव में जेडीयू नेता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और अपराधियों के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही थी।

इस घटना को लेकर कई नामजद और अज्ञात लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है। घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि जेडीयू नेता की हत्या के मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

बता दें कि जेडीयू नेता सुनील कुमार सिंह और जेडीयू जिला प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल किसी दोस्त के यहां हुए बर्थ डे पार्टी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई थी।

गोली लगने के बाद उन्हें अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है जमीन को लेकर उनका पहले से विवाद चल रहा था।