बिहार के भागलपुर में जदयू नेता को अपराधियों ने निशाना बनाया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी…

बिहार के भागलपुर में जदयू नेता को अपराधियों ने निशाना बनाया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में JDU नेता गोली लगने से घायल हो गए हैं। यह हादसा खरीक के जदयू प्रखंड अध्यक्ष पप्पू कुमार यादव के साथ घटी है। जो खैरपुर के सरपंच प्रतिनिधि भी हैं।  सोमवार देर रात अपराधियों ने खैरपुर स्थित उनके घर पर इस घटना को अंजाम दिया है। पप्पू कुमार यादव को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं पुलिस इस मामले में जांच में लगी है।

खरीक के JDU प्रखंड अध्यक्ष सह खैरपुर के सरपंच प्रतिनिधि पप्पू कुमार यादव को उनके घर पर अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया। इस गोलीबारी में उनके पैर, जांघ और पेट में गोली लगी है। घटना के बाद उन्हें भागलपुर के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है। फिलहाल मंगलवार सुबह को आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। वहीँ पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उठाया है तथा पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।

जिस वक्त घटना घटी उस वक्त प्रखंड अध्यक्ष के खैरपुर स्थित घर पर कोई नहीं था। वे बाहर से आये थे और घर के अंदर जा रहे थे तभी घर के अंदर बैठे अपराधी घर में घुसते ही अपराधी ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि कुल 6 राउंड  गोली चलने की सूचना है।