निर्दयी मां की खौफनाक हरकत, आधी रात को अपने 5 बच्चों को गंगा में डूबोया

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक बेहद हीं डरावनी घटना सामने आयी है। अपने हीं बच्चे को किसी मां गंगा में डूबो देगी ये सोचकर भी रूंहें कांप उठती है, लेकिन यह सत्य है। यूपी के भदोही जिले में एक बेदर्द मां ने अपने 5 मासूम बच्चों को गंगा नदी में फेंक दिया। यह घटना रात के करीब 2 बजे की है। इसके बाद आनन फानन में पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घटना के बाद महिला ने बताया कि उसका अपने पति से अक्सर झगड़ा हुआ करता था, इससे तंग आकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

गंगा में अपने 5 बच्चे को फेंका

भदोही पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें सुबह में मिली, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। यह घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की है। जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी के 2 बेटे और तीन बेटियां हैं। मंजू देवी रात में करीब ढाई बजे अपने बच्चो को लेकर गंगा घाट पर पहुंची, इसके बाद वो गहरे पानी में चली गई और अपने बच्चों को नदी में फेंक दिया. इसके बाद मंजू रात को ही अपने घर चली आई।

घर में नहीं था पति

बताया जा रहा है कि जब वह अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट की ओर गई तब घर में उसका पति मौजूद नहीं था। जिन बच्चों को महिला ने गंगा में फेंका है उनके नाम हैं वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप ( 5 वर्ष ) के रूप में हुई है। हांलाकि घटना के बाद हीं पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है, लेकिन अब तक किसी बच्चे का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की तफ्शीश कर रही है।