पिता का सास से प्रेम विवाह रास न आया बेटे को , कर डाली हत्या, जानिए पूरा मामला

जमुई जिले के सिकंदरा थाना अंतर्गत रवैए गांव के महादलित टोले में एक बेटे को पिता का सास से प्रेम विवाह करना रास नही आया। नाराज बेटे ने ही अपने पिता और सास की हत्या कर दी। इसके बाद बेटे दोनों की लाश को दफन कर खेत को पानी से भर दिया। इस बात की जानकारी जब लोगों को मिली तो फिर पुलिस ने खेत से दोनों का शव बरामद किया।

पुलिस ने खेत में दफनाए गए कारू मांझी और भवानी देवी का शव बरामद किया। जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम कारू मांझी के बेटे ललन मांझी का साथ उसकी पत्नी ने दिया। बताया जा रहा है कि ललन मांझी अपने पिता से नाराज चल रहा था कारण सिर्फ इतना कि उसके अपने पिता ने उसकी सास से शादी कर ली थी।

2 साल से प्रेम संबंध और फिर शादी से नाराज बेटे का उसके पिता के साथ अक्सर झगड़ा हुआ करता था।

खबर है कि बीते सोमवार को मृतक और उसके बेटे के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिसने फिर विवाद का रूप ले लिया। इसके बाद आरोपी बेटे ललन ने अपने पिता और सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

सबूत मिटाने दफन कर दी लाश

साक्ष्य मिटाने के लिए लल्लन मांझी ने दोनों का शव अपने खेत में दफना दिया। शव को दफनाने के बाद खेत को मोटर चलाकर पानी से भर दिया। 3 दिन के बाद गुरुवार को इसकी भनक ग्रामीणों को लगी। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शब को खेत से जेसीबी से खोद  कर निकाला। इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

मामले में एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद जेसीबी से खोदकर खेत की तलाशी ली गई जहां से महिला और पुरुष का शव बरामद हुआ है। हत्या का आरोप ललन मांझी पर लगा है जिसने अपने पिता और सास दोनों की हत्या कर शव को खेत में दफना दिया था। मामले में हत्या का आरोपी लल्लन फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है. वहीं आरोपी की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।