निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने दीदारगंज के थानेदार और बॉडीगार्ड को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार, ट्रांसपोर्टर से कर रहे थे मांग महीने का 60 हजार

man love people woman

गुरुवार की रात, पटना के दीदारगंज के थानेदार राजेश कुमार और उनके बॉडीगार्ड में तैनात सिपाही विवेक कुमार को  निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने  रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद ब्यूरो की टीम थानेदार के बिस्कोन कॉलोनी स्थित आवास की तलाशी में जुट गई। वहां से नगदी और कुछ कागजात मिले हैं। खबर है कि देर रात तक निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की तलाशी अभियान में लगी थी।

महीने का मांग रहे थे 60 हजार

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने बताया है कि दीदारगंज के थानेदार राजेश कुमार एक ट्रांसपोर्टर से रिश्वत की मांग कर रहे थे। ट्रांसपोर्टर की शिकायत थी कि उसकी कई ट्रकें बालू और गिट्टी लेकर चलती हैं। ट्रकों को नहीं पकड़ने के लिए उन्होंने हर महीने 60 हजार रुपए की डिमांड की। जिसकी जांच के दौरान रिश्वत मांगे जाने का मामला सही पाया गया। इसके बाद डीएसपी सुरेन्द्र कुमार मौआर, अरुणोदय पाण्डेय और समीर चंद्र झा के नेतृत्व में एक टीम को थानेदार को गिरफ्तारी का जिम्मा सौंपा गया। गुरुवार की रात दीदारगंज थाना में इंस्पेक्टर राजेश कुमार के बॉडीगार्ड ने रिश्वत की रकम ली और रुपए थानेदार को दे दिए। जैसे ही रुपए थानेदार के पास पहुंचे, निगरानी की टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक दोनों को थाना परिसर में ही गिरफ्तार कर लिया गया।