सीवान जिले में एक युवक की हत्या कर अपराधी स्कॉर्पियो ले फरार हुए, पुलिस जांच में जुटी

सीवान जिले के जीरादेई थाना क्षेत्र के अकोल्ही मिडिल स्कूल के समीप रविवार को देर रात अपराधियों ने एक स्कार्पियो चालक की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसकी स्कॉर्पियो को लूटकर अपराधी फरार हो गए। मृतक की पहचान उसके जेब में रखे ड्राइविंग लाइसेंस से हुई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर पहचान करते हुए इसकी सूचना चालक के परिजनों को दी। मृतक का नाम महेश्वर प्रसाद है, जो बड़हरिया थाना क्षेत्र के पलटु हाता गांव का निवासी था। सुबह ग्रामीणों ने सड़क के किनारे शव को देखकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस तथा ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार महेश्वर प्रसाद भाड़े की गाड़ी चलता था। वह अक्सर सीवान रेलवे स्टेशन से ही भाड़ा बुक करता था। महेश्वर प्रसाद के परिजनों ने बताया कि रोज की तरह स्कॉर्पियो लेकर रेलवे स्टेशन पर गया था। जहां से अपराधियों ने भाड़ा के लिए बुक किया। आधी रात के बाद अपराधियों ने अकोल्ही मिडिल स्कूल के समीप सुनसान इलाके में चालक की हत्या कर दी तथा स्कॉर्पियो लूटकर फरार हो गए।

स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि मृत चालक के घरवालों को सूचित कर दिया गया। मामले की जांच कर जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।