बिहार के सुपौल जिले में एक महिला और उसके दो बच्चों की जहर खाने से हुई मौत पति पर लगे हत्या के आरोप……

बिहार के सुपौल जिले में एक महिला और उसके दो बच्चों की जहर खाने से मौत हो गई। मामला जिले के छातापुर थाना इलाके के माधोपुर पंचायत स्थित दास टोला का है। मायके वालों ने पति पर हत्या के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि दिवाली की रात नानी के घर जाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद महिला और दोनों बच्चों को जहर देकर मार दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतकों की पहचान मनीषा कुमारी (25) और उसके दो बच्चे रितिक कुमार (3) और राणा कुमार (2) के रूप में हुई है। मायके वालों ने कहा कि मनीषा की नानी का सोमवार को निधन हो गया था। वह अपने नानी के अंतिम दर्शन के लिए जाना चाहती थी। मगर उसके पति ने मना कर दिया। इसी बात पर पति-पत्नी का झगड़ा हुआ और मनीषा के साथ मारपीट की गई। इसके बाद मनीषा और दोनों बेटों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया गया।

घटना के बाद महिला का पति रूपेश कुमार सहित घर के अन्य सदस्य फरार हैं। घटना की सूचना मायके वालों को किसी ने कॉल करके दी थी। आनन-फानन में वे माधोपुर पहुंचे, तो घर में मनीषा और ऋतिक की मृत अवस्था में पाए गए। छोटे बेटे सांसें चल रही थी। उसे तुरंत इलाज के लिए अररिया ले जाया गया, लेकिन उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने के बाद रात में एसडीपीओ विपिन कुमार, त्रिवेणीगंज इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संदीप कुमार और छातापुर थानाध्यक्ष अभिषेक मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूछताछ कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।