पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया….एककी गिरफ्तारी भी हुई … तीन फरार…

पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने नामजद अभियुक्तों के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाते हुए मुकेश कुमार नामक एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी भी मुख्य आरोपी समेत तीन अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। इनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुटी है। पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

नामजद अभियुक्त मुकेश कुमार की गिरफ्तारी के बाद पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक ने बाईपास थाने पहुंचकर गिरफ्तार आरोपी से कड़ी पूछताछ की। गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं  हिरासत में लिए गए एक अन्य आरोपी ऑटो चालक का नाम और पता का सत्यापन किया जा रहा है।

वहीं, घटना के संबंध में पूछे जाने पर दुष्कर्म पीड़िता की मां ने बताया कि मोहल्ले का ही रहने वाला लड़का बहला फुसलाकर उनकी बेटी को ले गया था, और मोहल्ले के ही रहने वाले अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। वहीं सहायक पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने मुख्य आरोपी और दुष्कर्म पीड़िता के आपस में पूर्व परिचित होने की बात बताई और यह भी कहा कि आरोपी द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिए जाने की बात स्वीकार की गई है।

गौरतलब है कि बीते 2 जनवरी को बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर पार पोखरा मोहल्ला निवासी 14 वर्षीय किशोरी के कोचिंग से लौटते वक्त मोहल्ले के ही रहने वाले मुख्य आरोपी और उसके अन्य साथियों ने उसे फुसलाकर एक कमरे में ले गए, और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के अगले दिन बीते मंगलवार को थानाक्षेत्र के शनि मंदिर के समीप किशोरी बदहवास हालत में पाई गई। बाद में परिजनों ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराते हुए थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई।