पटना जिले के मसौढ़ी में एक मस्जिद के इमाम पर छेड़खानी का आरोप लगा… खबर सामने आने के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी इमाम की पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया… फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है…

पीड़ित बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बच्ची मस्जिद के समीप से गुजर रही थी। इस दौरान इमाम ने उसे मस्जिद के अंदर बुला लिया और गलत नीयत से टॉफी देकर उसके साथ छेड़खानी करने लागा।

मामला बुधवार दोपहर की खबर  है।  सुनसान जगह का फायदा उठा इमाम बच्ची का दुपट्टा सरकाने लगा। अपने साथ गलत नीयत से शरीर छूते और दुपट्टा हटाते इमाम से बचकर किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। घटना के बाद पीड़ित के परिजनों के साथ ग्रामीण भड़क गए और मस्जिद के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इमाम को गिरफ्तार किया गया।

इमाम की इस तरह से असामाजिक बर्ताव से हिंदू और मुस्लिम, दोनों समाज के लोग इमाम कि हरकत से आक्रोशत हैं। इसी आक्रोश की वजह से दोनों समाज के लोगों ने मस्जिद के बाहर ही आरोपी इमाम  की पिटाई कर दी और बाद में पुलिस को बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले में पीड़िता के रिश्तेदार ने बताया कि बच्ची मस्जिद में खुद से गई या बुला लिया गया, यह नहीं मालूम। लेकिन, इमाम बच्ची को टॉफी देकर शैतानी हरकत करते हुए दुपट्टा हटाने लगा। बच्ची ने घर पहुंचकर अभिभावक को पूरी बात बताई तो खबर पूरे गांव में फैल गई। पूरा गांव उठकर इमाम फिरोज आलम के खिलाफ हो गया और उसकी पिटाई कर दी, फिर उसे पुलिस के हवाले किया गया है।

वहीं, इमाम फिरोज आलम का कहना है कि इस तरह की हरकत उसने नहीं की है, लोग गलत आरोप लगा रहे हैं। बहरहाल, पुलिस इस मामले में लिखित शिकायत के बाद कार्रवाई में जुट गई है और इमाम पर लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है।