शराब तस्करों ने शराब की खेप को पहुंचाने के लिए एक नए तरीके का ईजाद किया… तस्कर अब कार के बैक लाईट, सीट के नीचे जैसे जगहों पर तहखाना बनाकर शराब की तस्करी कर रहे…

 मुजफ्फरपुर पुलिस ने शराब तस्करों के इस तरीके का खुलासा करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से कुल 119.340 लीटर शराब बरामद किया गया है। यह गिरफ्तारी गायघाट थाने की पुलिस ने बबुरबन्नी चौक से किया है। इस संबंध मे थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि बबुरबन्नी चौक के समीप वाहन चेकिंग की जा रही थी। तभी मुजफ्फरपुर की तरफ से दरभंगा की ओर बिना नंबर की एक कार आ रही थी। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन कार चालक ने गाडी की स्पीड बढ़ा दी। पुलिस इस बात को भांप गई और इससे पहले कि वे लोग भाग पाते, पुलिस ने खदेड कर कार को घेर लिया।

कड़ाई से पूछताछ करने पर कार में सवार लोगों ने कार में शराब होने की बात कही…

पुलिस ने जांच के दौरान यह पाया कि कार टाटा इंडिगो ईसीएस है जो दिखने में किसी कबाड़ी की तरह लग रही है। वह कार बिना रजिस्ट्रेशन नंबर, बिना इंजन नम्बर और बिना चेसिस नम्बर की पाई गई। कड़ाई से पूछताछ करने पर कार में सवार लोगों ने कार में शराब होने की बात कही। उनके कहने पर कार के बैकलाइट के पीछे और सीट के नीचे तलाशी ली गई जिसमे कुल 119.340 लीटर शराब बरामद किया गया। पुलिस ने चारों तस्करों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जिनकी पहचान उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला अंतर्गत विशनपुर थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव निवासी मो कादिर, कृपा यादव, तनवीर आलम और गाम्हा यादव के रूप में की गई है। पुलिस के द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि ये शराब यूपी निर्मित हैं जिसे यूपी से दरभंगा ले जाया जा रहा था।