पुलिस महकमा के एक्टिव रहने और अपराधी के लगातार गिरफ़्तारी के बाबजूद भी अभी तक बिहार में अपराधी और बदमाशो के दिल में पुलिस का खौफ नही दिखाता…अब एक और ताजा उदाहरण बिहार के सहरसा से देखने को मिल रहा जहा एक नबालिग लड़की के साथ हथियार के बल पर दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया…

बिहार में अपराधी और बदमाश बेलगाम हो गए हैं। उनके द्वारा आए दिन हत्या, अपराध, लूट- पाट और बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। हालांकि, ऐसी बात भी नहीं है की इनकी गिरफ़्तारी को लेकर पुलिस महकमा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन इसके बाबजूद ये लोग अपनी बुरी आदतों से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसका अब एक और ताजा उदाहरण बिहार के सहरसा से देखने को मिल रहा है।  जहां एक नबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के सहरसा जिले में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने एक युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। युवती जिले के सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के अमरपुर सायफन टोला की रहने वाली बतायी जा रही है। इस मामले को लेकर युवती की मां ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के अमरपुर सायफन टोला की रहने वाली एक नबालिग के साथ बलुआहा वार्ड नं 8 का रहने वाला श्रवण कुमार यादव जबरदस्ती हथियार के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान जब नाबालिग ने शोर मचाना शुरू किया तो उसका भाई आया तब आरोपी द्वारा उसे भी हथियार दिखाकर मौके ए वारदात से फरार हो गया। हालांकि, भागने के दौरान आरोपी का जैकेट नाबालिग के घर ही छूट गया।  जिसे युवती ने पुलिस को सबुत के तौर पर सौंप दिया है।

इस घटना को लेकर पीड़िता ने बताया कि, जब वो अपने घर पर आराम कर रही थी तभी उसके घर की खिड़की को तोड़कर युवक  कमरे में प्रवेश किया और हथियार दिखा कर कहने लगा कि, अगर शोर- शराबा किया तो उसे जान से मार देगा। इसके बाद उसने जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद उसने  जब हंगामा मचना शुरू किया तो उसका भाई वहां आया जिसे युवक ने गोली मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया।  इसके बाद युवती ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।