12वीं की परीक्षा दे रहे छात्रों की इंतजार की घड़ी खत्म…बिहार में आगामी 1 फरवरी से होनेवाली इंटमीडिएट की परीक्षा का एडमिट कार्ड 31 जनवरी 2023 तक BSEB के ऑफिसियल वेबसाइट पर मौजूद रहेगा…

बिहार में आगामी 1 फरवरी से इंटमीडिएट की परीक्षा होनी है। ऐसे में परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे थे। अब बिहार बोर्ड के लाखों स्टूडेंट्स के लिए इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने 2023 के इंटरमीडिएट परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। वे सभी छात्र-छात्राएं जो इस बार 12वीं की परीक्षा दे रहे हैं, नीचे दिए वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

  इंटर का एडमिट कार्ड 31 जनवरी 2023 तक BSEB के ऑफिसियल वेबसाइट पर मौजूद रहेगा। सभी स्कूलों के हेडमास्टर वक्त रहते इसे अधिकारिक वेबसाइट inter23.biherboardonline.com. पर जाकर प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर लें।
  12वीं का प्रवेश-पत्र डाउलोड करने के लिए पहले बीएसइबी के ऑफिसयल वेबसाइट inter23.biherboardonline.com पर जाना होगा। यहां एक लिंक मिलेगा जिस पर BSEB BOARD CLASS 12 Admit card 2023  लिखा होगा, इस पर आप जैसे ही क्लिक करेंगे। एक नया पेज ओपन हो जाएगा। इसमे कुछ बॉक्सेस नज़र आयेंगे जिसमें स्कूल का यूजर आईडी और पासवर्ड डालना होगा। ये सब करने के बाद सबमिट का बटन प्रेस कर दें, उसके बाद एडमिट कार्ड आपके स्क्रिन पर दिखने लगेगा।