इन दिनो बिहार में लूटेरों को पुलिस थाना किसी का डर नही, ऐसी ही लूट की मामला बिहार के हाजीपुर से आई…लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद….

बिहार में आए दिन लूट- पाट की घटनाएं सामने आती रहती हैं। बेखौफ लुटेरे कभी कोई बैंक लूट लेते हैं, तो कभी हथियार के बल पर बैंक से पैसे निकाल के जा रहें किसी व्यक्ति को।

हाजीपुर में एक प्राइवेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र ( CSP ) से लूट की तस्वीर सामने आई है। यह घटना बरांटी OP थाना क्षेत्र के बिद्दूपुर स्टेशन के पास की है। जहां लुटेरे ने लूट की वारदात को अंजाम देने के  दौरान कई राउंड फायरिंग भी की है। जिसके बाद लुटेरों ने बैंक से कैश लूट कर  फरार हो गए । बताया जा रहा है कि, लूट की इस वारदात में लूटेरे भी हड़बड़ाहट और खौफ में दिखे और  लूट के बाद जैसे तैसे भागते नजर आए। भागने के दौरान लूटेरों से आधे से ज्यादा नोटों के बण्डल रास्ते में ही गिर गए ।यह पूरी वारदात और सड़क पर गिरते नोटों के बण्डल की तस्वीर CCTV में कैद हो गई है।

व्यस्त बाजार में जैसे ही इस प्राइवेट बैंक ( फिनो बैंक ) के CSP सेंटर पर कामकाज शुरू हुआ । तभी 4 हथियारबंद लूटेरे बैंक में आ धमके और हथियार के सहारे बैंक से कैश लूट कर भागने लगे ।जब लोगों ने पीछा किया , तो लूटेरे लूट की कैश की परवाह किये बिना भागने लगे। भागने के दौरान कैश और नोटों का बण्डल रास्ते में ही गिर गए। लोगों से अपनी जान बचा कर भागने के लिए लूटेरो कई राउंड फायरिंग की और वहां से फरार हो गए।

इस वारदात की सूचना मिलते ही स्थानीय बरांटी थाने की पुलिस के साथ महुआ SDPO पूनम केसरी मौके पर पहुंची । SDPO पूनम केसरी ने कहा कि इस मामले की पड़ताल की जा रही है। बैंक और CCTV की फूटेज की भी जांच की जा रही है। जल्द ही लूटेरों को पकड़ लिए जाएगा।