जब सरकार के पार्टी के लोग ही शुरक्षित नही है तो आम जन की चिंता कौन करे,खबर है की जदयू जिला उपाध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मार दी…

बिहार के गया जिला के जदयू जिला उपाध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन इलाज के क्रम में सुनील कुमार सिंह की हुई मौत हो गई। बताया जा रहा है बर्थडे पार्टी से वापस लौटने के क्रम में घर के पास अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसुंडा की है।

गया जिला के जदयू जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को अज्ञात अपराधियों ने घर के बाहर गोली मार दी।घटना शुक्रवार की देर रात की है । जब जदयू जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और  जदयू जिला प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल अपने किसी दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुध गोली मार दी। घायल सुनील कुमार सिंह को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई है । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसुंडा गांव में आवास है।
घटना के संबंध में साथ में रहे जदयू प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल ने बताया की दोनो साथ में हीं अपने अपने बाइक से बर्थडे पार्टी में गए थे।पार्टी के बाद दोनो साथ में हीं वहां से निकले थे चुकी दोनो का घर पास में हीं है। सुनील कुमार सिंह का घर गांव में पहले है तो वह अपने घर के पास रुक गए और अवध बिहारी पटेल अपने घर के लिए आगे बढ़ा तभी फायरिंग की आवाज सुनाई दी। फायरिंग की आवाज सुनकर उसने सुनील कुमार सिंह के मोबाइल पर फोन किया तब पता चला की बाइक तो घर में लगा है लेकिन वह घर नहीं पहुंचे है।तभी वह दौड़ कर सुनील कुमार सिंह के घर पहुंचा तो देखा की गोली लगी है और बुरी तरह खून से लथपथ है जहां से तुरंत इलाज के लिए एएनएमएमसीएच लाया गया जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई है।बताया की पहले से जमीन को लेकर किसी से आपसी विवाद चल रहा था।