होली या शवे बरात पर्वों पर हुड़दंग,अश्लील गाना,शराब तस्कराें,भड़काऊ मैसेज या वीडियाे वायरल करने वालो को पटना पुलिस भेजेगी जेल, टीम गठित…

सबसे बड़े पर्वों में शुमार होली कल से शुरू होने वाला है। इसके साथ ही साथ शवे बरात भी इसी दौरान है। अब इसी को लेकर बिहार पुलिस के तरफ से हुड़दंगी करने वाले लोगों को लेकर प्लान तैयार कर लिया गया है। पटना के नए एसएसपी राजीव मिश्रा ने अपनी पोस्टिंग के साथ ही सभी थानों की मीटिंग बुलाई और इस मीटिंग में आगामी दिनों के दो बड़े पर्वों को लेकर रणनीति तैयार की गई। इस दौरान न सिर्फ सड़कों पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी नजर रखने का निर्देश जारी किया गया।इसको लेकर उनके तरफ से एक स्पेशल टीम भी बनाई गई है।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने सभी थानेदाराें के साथ त्योहार काे लेकर बैठक की। इस दौरान उन्होंने साेशल मीडिया पर पैनी नजर रखने के लिए  पुलिस की टीम बनाई है। यह टीम इन बातों पर विशेष ध्यान रखेगी कि, होली या शवे बारात के दौरान किसी ने भी भड़काऊ मैसेज पाेस्ट या वीडियाे वायरल किया ताे कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने सभी थानेदाराें काे 8 मार्च तक अपने-अपने इलाके में गश्ती बढ़ाने को कहा।

बिहार पुलिस की इस मीटिंग में होली के दौरान विशेष रूप से शराब तस्कराें और धंधेबाजाें काे गिरफ्तार करने को कहा गया है।  इसके साथ ही साथ बाइकरों पर भी शिकंजा कसने का आदेश दिया है। सभी संवेदनशील स्थानाें पर पुलिस की कड़ी चाैकसी रहेगी। असामाजिक तत्वाें से सख्ती से निपटने काे कहा गया है। सभी थानेदाराें से कहा गया कि किसी भी हाल में सामाजिक व धार्मिक साैहार्द नहीं बिगड़े। अश्लील गाना बजाने वालाें पर भी कड़ी कार्रवाई होगी।