बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव को फोन पर धमकी देने वाला शख्स निकला RJD विधायक का साला….

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव को फोन पर धमकी देने वाले शख्स को अरेस्ट कर लिया गया है। इस अरेस्ट किए गए युवक की पहचान औरंगाबाद के कामा बिगहा निवासी सुनील मंडल के रूप में हुई है। उसने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उसने मंत्री को फोन किया था। सबसे बड़ी बात है कि, यह धमकी देने वाला युवक खुद को राजद विधायक का रिश्तेदार बताया है।

दरअसल, मंत्री तेजप्रताप यादव का मामला  पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया और पुलिस मुख्यालय से मिले दबाव के बाद 24 घंटे के अंदर फोन करने वाले को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।  गिरफ्तार युवक सुनील कुमार मंडल को अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार युवक सुनील ने बताया कि वह गोह के आरजेडी विधायक भीम कुमार सिंह का साला है। वह आरजेडी का न सिर्फ सक्रिय कार्यकर्ता है बल्कि उसके परिवार की घनिष्ठता भी लालू परिवार से है। उसने बताया कि उसके पिताजी चंद्रदीप मंडल ने अपनी वैसी जमीन लालू द्वार बनाने के लिए दे दी जिससे पूरे परिवार की जीविका चला करती थी।

वहीं, इस मामले में औरंगाबाद के नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने बुधवार को बताया कि मंत्री तेजप्रताप यादव को धमकी देने की एफआईआर अजय कुमार यादवेंदु के बयान पर दर्ज की गई। इस सिलसिले में सुनील मंडल को गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में वह लगातार बात घुमा रहा था। हालांकि, बाद में उसने मंत्री को फोन करने की बात स्वीकार कर ली।