बिहार एसटीएफ को बड़ी सफलता, एसटीएफ ने  दो अलग जगहों से एक-एक कुख्यात नक्सली और अपराधी को किया गिरफ्तार….

एसटीएफ की टीम ने औरंगाबाद की पुलिस के सहयोग से कुख्यात वांछित नक्सली श्रीकांत पासवान उर्फ नागा पासवान उर्फ गुर्जर पासवान को गिरफ्तार किया गया है। ये बीते 13 सालों से फरार था। इसके आलावा एक कुख्यात अपराधी रविंद्र कुमार को अरेस्ट किया गया है।

कुख्यात वांछित नक्सली श्रीकांत पासवान उर्फ नागा पासवान  और औरंगाबाद में साल 2010 में खिजरसराय थाना कांड संख्या 96/10 में धारा 147/148/ दर्ज है। इसके अलावा इसके ऊपर 17 सीएलए एक्ट और कई धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था। यह कुख्यात नक्सली पिछले 13 सालों से फरार चल रहा था।

एसटीएफ की टीम को गुप्त सूचना मिली कि नक्सली श्रीकांत पासवान रफीगंज के कौआखाप में छुपा हुआ है। जिसके बाद एसटीएफ और औरंगाबाद की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर 13 सालों से फरार चल रहे कुख्यात वांछित नक्सली श्रीकांत को गिरफ्तार किया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

इधर, एसटीएफ ने एक कुख्यात अपराधी रविंद्र कुमार को रुस्तमपुर ओपी से छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है। वैशाली का कुख्यात वांछित अपराधी रविंद्र कुमार पर लूट के कई मामले दर्ज हैं। इसके खिलाफ वैशाली के रुस्तमपुर ओपी थाना राघोपुर में कई धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।