ब्यूटी पार्लर फेसियल कराने गई महिला को लगा 7 लाख का चूना…

बिहार की राजधानी पटना में  एक महिला अपने भाई की शादी के लिए फेसियल कराने पार्लर गई थी। लेकिन उस महिला को वहां 7 लाख का चूना लग गया और तो और पुलिस ने भी उसे परेशान किया।

यह मामला राजधानी के राजीव नगर रोड नंबर-6 में स्थित एक ब्यूटी पार्लर का है। यहां विजया लक्ष्मी कुमारी फेसियल कराने  पार्रल में गई। वहां से उनके पर्स से सात लाख के जेवर गायब हो गए। जिसके लिए महिला ने केस दर्ज कराया। लेकिन दोबारा आवेदन देने पर केस दर्ज हुआ। अब पुलिस छानबीन की बात कर रही है।

महिला के पति दीपक कुमार एएन कॉलेज में सहायक के पद पर तैनात हैं।  पीड़िता की पति और पुत्र के साथ बोरिंग रोड के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से अपना जेवर लॉकर से निकालकर घर जा रही थीं। इसी बीच वह ब्यूटी पार्लर में फेसियल कराने के चली गईं और महिला ने बताया कि वह पर्स पार्लर के काउंटर पर रख दिया। लेकिन  जब महिला ने पैसा देने के लिए पर्स उठाया तो उसका चेन पहले से खुला हुआ था और सभी गहने गायब थे। बताया जा रहा है कि जब वह फेसियल करा रही थी उसी समय दो लड़कियां पार्लर में आयीं और काउंटर के पास काफी देर तक खड़ी थी और कुछ देर बाद वहां से चली गई। इन्हीं दोनों लड़कियों पर चोरी का शक है।

वही महिला के पति दीपक का आरोप है कि उन्होंने जेवर गायब होने को लेकर थाने में कुछ और आवेदन दिया था। लेकिन अगले दिन रविवार को उन्हें थाने से कॉल आया। पहले से जो आवेदन दिया गया उस पर केस दर्ज नहीं किया गया। पुलिस की ओर से आवेदन में बदलाव करने को कहा गया। दोबारा आवेदन देने के बाद FIR दर्ज हुई। पुलिस छानबीन करने की बात कह रही है।