गिरिडीह में रेलवे ट्रैक से क्षत विक्षत शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, टेंपू चला करता था परिवार का गुजारा, जांच में जुटी पुलिस।

खबर है गिरिडीह जिले की जहां पचम्बा थाना क्षेत्र के तेलोडीह खुट्टा फुटबॉल मैदान के पीछे रेलवे ओवरब्रिज के पास आज सुबह रेलवे ट्रैक से एक युवक का शव बरामद हुआ है। रेलवे ट्रैक से शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। शव मिलने की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

क्या कहते है स्थानीय।


घटना के संबंध में लोगों का कहना है की पचम्बा थाना क्षेत्र के तेलोडीह खुट्टा फुटबॉल मैदान के पीछे रेलवे ओवरब्रिज के पास रेलवे पटरी पर सुबह क्षत-विक्षत अवस्था में एक व्यक्ति का शव मिला। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सब्बीर आलम को दी। सूचना मिलते ही मुखिया प्रतिनिधि घटना स्थल पर पहुंचे।

मृत की हुई पहचान।

इसी बीच आस पास के गांव के कई लोग इकट्ठा हो गये जिसके बाद शव की पहचान तेलोडीह पंचायत के खुट्टा निवासी जहांगीर अंसारी के दामाद असलम उर्फ मोदी के रूप में किया गया है। इधर मुखिया प्रतिनिधि ने इसकी सूचना पचम्बा थाना को दे दी। सूचना मिलने पर पचम्बा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं जमा हुए लोगों द्वारा कयाश लगाया जा रहा है कि बीते बुधवार रात9-10बजे जो ट्रेन गुजरती है उसी वक्त यह घटना घटी होगी। बताया गया कि मृतक ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के दो छोटे छोटे बच्चे हैं। मृतक के परीजनों का रो रो कर बुरा हाल है।