EXCLUSIVE : भूखे पेट 2 मासूम के साथ फुटपाथ पर सोने को बेबस हुई मां, तो सोनू सूद ने कहा ‘इन बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा’

बेबसी की इस तस्वीर को देखिए। राजधानी पटना की है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर राज्य में लागू लॉकडॉउन की मार लोगों के सीधे पेट पर पड़ी है। अपने दो मासूमों के साथ भूखे पेट एक बेबस मां फुटपाथ पर खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर हैं। क्योंकि लॉकडॉउन की वजह से उनके एक छोटे से होटल का कारोबार ठप हो गया ।

सोनू सूद ने दिया मदद का भरोसा

फुटपाथ पर रात गुजार रही मां और उसके मासूम पर जब एक पत्रकार की नज़र पड़ी तो उन्होंने महिला से बात की। उनकी समस्या पूछा। तो उन्होंने बताया कि वो अपने देवर के सहयोग से बिस्कोमान के पीछे एक किराये के मकान में होटल चलाती थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से कारोबार ठप हो गया और मकान मालिक ने भी इस संकट की घड़ी में उन्हें मकान से निकाल दिया। उनकी बेबसी की इस तस्वीर को पत्रकार ने फ़िल्म एक्टर सोनू सूद को ट्वीट कर दिया। जिसपर संज्ञान लेते हुए सोनू सूद ने महिला को घर देने का आश्वासन दिया है।

बनारस से आई थी पटना कमाने

दो मासूमों की माँ का नाम अंजु है। उन्होंने बताया कि अपने पति के देहांत के बाद घर चलाना काफी मुश्किल हो गया था। इसलिए साल भर पहले अपने देवर कुणाल के साथ दाेनाें बच्चियों को लेकर पटना कमाने के लिए आ गयी थी। उनकी दो बेटी 6 साल की मीरा और 3 साल की राधा है। उनका भरण पोषण कर रही थी तभी।फिर से लॉकडॉउन हो गया। जब घर जाने की सोची तो ट्रैन नहीं चल रही थी। फिर फ्रेजर रोड रात गुजारने आयी लेकिन वहां उनका सारा सामान चोरी हो गया। ऐसे में।सोनू सूद के द्वारा मदद का आश्वासन उनके लिए एक उम्मीद की किरण है।
आपको बता दें कि सोनू सूद ने देशव्यापी लॉकडॉउन के समय गरीब मजदूरों को खूब मदद किया था।